असम में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर असम का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। असम में भी भाजपा प्रमुख बड़े दल की तरह सत्ता पर काबिज है। असम विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बचें हैं। इससे पहले सियासी पारा चढ़ने लगा है। असम कहने को तो छोटा राज्य है। लेकिन यहां की सियासत बहुत दिलचस्प है।

असम में नड्डा ने गिनाये काम

आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा असम दौरे पर हैं। जेपी नड्डा सिलचर के पुलिस परेड ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, आज मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि आज इस विजय संकल्प रैली में मुझे आने का मौका मिला है। उन्होंने कहा मैं आयोजकों को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने विजय संकल्प रैली की शुरुआत बराक वैली से की है, जहां भाजपा की नींव है। जेपी नड्डा ने इस दौरान असम में भाजपा द्वारा दिये गये कामों को भी गिनाते हुए कहा कि, भूपेन हजारिका जी को भारत रत्न नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने दिया और भाजपा असम की संस्कृति को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, असम में भाजपा ने विकास के लिये 30 लाख करोड़ रूपये दिये हैं और लगातार असम के विकास के लिये काम भी कर रही है। जेपी नड्डा ने कहा मुझे खुशी है कि जब मैं मोदी जी की सरकार में मंत्री था तो मैं गुवाहाटी को 1,350 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला एक AIIMS दे पाया। अब यहां के लोगों को इलाज के लिए दिल्ली या कोलकाता नहीं जाना पड़ेगा। उन्हें सभी स्वास्थ्य सुविधाएं यहां मिलेंगी।

असम में चुनावों की रणनीति पर बैठक

इसके बाद वह पार्टी के दूसरे कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे। इसके साथ ही सिलचर रैली के दौरान नड्डा असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल समेत प्रदेश के पार्टी नेतृत्व के साथ बैठक भी करेंगे और चुनावों के आगे की रणनीति तैयार करेंगे। आपको बता दें, असम में अप्रैल मे विधानसभा चुनाव होने हैं।जिसको लेकर अब राजनातिक दल सक्रिये हो गये हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version