पश्चिम बंगाल के बीरभूम से झड़प की खबरें सामने आ रही है।जानकारी मिली है कि यहां टीएमसी के दो गुटों के बीच झड़प हो गई है। देखते देखते झड़प इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे पर बम से हमला भी किया। जिसमें 9 लोगों के घायल होने की खबर है।

यह घटना बीरभूम के दुबराजपुर की है। बताया जा रहा है कि मामूली बात पर तृणमूल कांग्रेस के ही दो गुटों में झड़प शुरू हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष की ओर से बमबारी की गई। इस झड़प में दोनों गुट एक-दूसरे पर ईंट पत्थर से भी हमला कर रहे थे। बताया तो यह भी जा रहा है कि झड़प में ना सिर्फ लाठी-डंडे चले बनके गोली भी चलाने का आरोप लगाया जा रहा है।

बमबारी में 9 लोगों के घायल होने की खबर है। इसमें से 2 लोगों की हालत गंभीर है। उन्हें बीरभूम के शियूरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके में जबर्दस्त तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं खबर मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और गांव में पुलिस तैनात कर दी गई। वहीं 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सिचुएशन को पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया है। आगे मामले में छानबीन जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version