सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में की जांच कर रही सीबीआई ने कहा है कि, ‘वह सुशांत केस की जांच बिल्कुल पेशेवर तरीके कर रही है’| सीबीआई की तरफ से कहा गया है कि, “सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच पेशेवर तरीके तथा व्यवस्थित रूप से कर रही है। सीबीआई की जांच मीडिया रिपोर्ट पर आधारित नहीं है। हम मीडिया के दबाव में आकर काम नहीं करते हैं। हमारी अपनी पॉलिसी है जिसके तहत जांच की डिटेल्स शेयर नहीं करते हैं।”

Central Bureau of Investigation (सीबीआई) द्वारा कहा गया है कि, “सीबीआई प्रवक्ता या टीम के किसी भी सदस्य ने मीडिया के साथ जांच की डिटेल्स शेयर नहीं की है। जो भी मीडिया में सीबीआई से संबंधित खबरें दिखाई जा ही है वो विश्वसनीय नहीं है।”

बता दें कि, सीबीआई की टीम ने जांच के 14 वें दिन रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और बंटी सजदेह से पूछताछ की है। बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हैं। DRDO गेस्ट हाउस में रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की। इंद्रजीत चक्रवर्ती से रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया।

इस केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से लगातार पूछताछ कर रही। सीबीआई ने सुशांत के कुक निरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी , केशव, सैमुल मिरांडा, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

Share.
Exit mobile version