अभिनेत्री कंगना रनौत ने B-TOWN में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर खुल कर बोल रही है। कंगना रनौत ने हाल ही में कहा था कि, बॉलीवुड के 99 फीसदी लोग नशीले पदार्थो, ड्रग्स का सेवन करता है। कंगना के इस बयान के बाद बॉलिवुड एक्टर और क्राइम पेट्रोल फेम अनूप सोनी ने कहा है कि, जिनको भी यह लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री का 90 प्रतिशत हिस्सा ड्रग लेता है, उसे इस गंदे सड़े हुए इंडस्ट्री में नहीं रहना चाहिए।

अनूप सोनी ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा, “जो कोई भी यह महसूस करता है कि फिल्म इंडस्ट्री का 90 प्रतिशत हिस्सा ड्रग में लिप्त है, उसे इस गंदे सड़े हुए इंडस्ट्री में नहीं रहना चाहिए और सबसे पवित्र और गंगा से भी ज्यादा पवित्र इंडस्ट्री में उसे शामिल हो जाना चाहिए .. शायद पॉलिटिक्स इंडस्ट्री में।”

अनूप सोनी ने दूसरे ट्वीट में कहा, “फिल्म इंडस्ट्री 6-7 लोगों का नहीं है। इसमें लाखों लोग, अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, छायाकार, संपादक, गायक, संगीत निर्देशक, गीतकार, कला निर्देशक, कॉस्ट्यूम डिजाइनर, मेकअप मैन, हेयर स्टाइलिस्ट, लाइट मेन, सेट कंस्ट्रक्टर समेत कई और लोग शामिल हैं।”

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद कंगना रनौत ने बॉलिवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बेबाकी से बोल रही है। कंगना बॉलिवुड की ड्रग्स कनेक्शन के बारे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को बताना चाहती है।

Share.
Exit mobile version