सुप्रीम कोर्ट द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपे जाने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस निर्णय को विधि सम्मत एवं उचित बताया।

नीतीश कुमार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसला आने के बाद ट्वीट कर कहा, ‘आज माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले पर बिहार पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई एवं बिहार सरकार द्वारा इस मामले को CBI को सौंपने के निर्णय को विधि सम्मत एवं उचित ठहराया गया है।

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर आगे लिखते है, ‘कुछ लोग इसे राजनीतिक रूप देना चाह रहे थे जबकि राज्य सरकार का मानना था कि इसका संबंध न्याय से है। मुझे भरोसा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद CBI यथाशीघ्र इस मामले की जांच करेगी और शीघ्र न्याय मिल सकेगा’।

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार सरकार और पूरा देश इस वक्त सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल है। नीतीश कुमार ने उम्मीद जताई है कि अब मुंबई पुलिस सीबीआई जांच में सहयोग करेगी। बता दें कि मुंबई पुलिस बिहार से गए IPS अधिकारी को जबरन क्वॉरंटाइन कर दिया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस लोगों के निशानों पर आ गई थी।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की अब जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई FIR को सही ठहराते हुए केस को CBI के हवाले कर दिया है। साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का हुक्म सुनाया है।

Share.
Exit mobile version