सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे और तब से ही उनके प्रशंसकों का एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरा जब उन्होंने ,सुशांत को याद न किया हो। तब से ही सुशांत आत्महत्या केस में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे होते जा रहे हैं। सुशांत के केस की कमान अब सीबीआई के हाथ में पहुंच गई है। इसी बीच सुशात को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि पाकिस्तान में बायोपिक बनाने की खबर सामने आ रही है। हालांकि इस खबर को अभी तक अफ़वाह बताया गया है।

वहीं इस मामले में पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि अल्हम्दुलिल्लाह मुझे एक प्रॉजेक्ट मिला है जो मेरे दिल के बहुत करीब है मैं अमेज़न प्राइम के इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने वाला हूं, हालांकि अमेज़न ने हसन खान के इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है। अमेजन का कहना है कि उसने हसन खान या किसी को भी सुशांत की वीडियो के लिए कोई लाइसेंस नहीं दिया है। हालांकि हसन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है। साथ ही उनहोंने वीडियो को लेकर खुशी भा जारी की है।

बता दें कि सुशांत के फैंस इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि सुशांत जैसा एक्टर आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में से एक थे। उसके बाद उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया इस पर अभी तक रहस्य बना हुआ है और इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हसन खान ने सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर करते हुए जानकारी दी कि वो सुशांत की बायोपिक में अहम किरदार निभाने वाले हैँ।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version