लखीमपुरखीरी में कांग्रेस द्वारा आयोजित रैली में पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि – भाजपा सरकार लोगों का शोषण कर रही है। भाजपा सरकार में महंगाई बढ़ गई, किसानों की हत्याएं हो रही हैं। 2022 में कांग्रेस की सरकार आई तो छत्तीसगढ़ की तर्ज पर यूपी का विकास किया जाएगा। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि – लखीमपुर में जनसभा करने के लिए रोका गया। लखीमपुर का कलेक्टर कहता है कि यहां जनसभा नहीं कर सकते। आप लखीमपुर की घटना और किसानों का उल्लेख नहीं कर सकते।

जानें कौन है बिक्रम मजीठिया जिसको लेकर सिद्धू ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- शराब माफिया से मिलीभगत

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी पर नाराज़गी जताते हुए बघेल ने कहा कि – जिन्होंने सीने पर गाड़ियां चढ़ा दी औंर जान ले ली उस मंत्री के बेटे के बारे में बात करने के लिए कलेक्टर ने मना किया। इस पर बघेल ने लखीमपुर के कलेक्टर को गुंडा तक करार दे दिया। उन्होंने कहा कि – योगी जी सबसे बड़ा गुंडा आपने कलेक्टर को बना कर रखा है, जो आदेश जारी करता है कि यहां बात नहीं कर सकता। क्या तानाशाही चल रही है, गुंडागर्दी चल रही है, आपने इमरजेंसी लगा रखी है, किसानों के परिवार वालों से बात नहीं कर सकते। बघेल ने चेतावनी देते हुए कहा कि – आप में जो ताकत हो कर लीजिए, हमने तो किसानों की बात कर दी है।

नकहा ब्लॉक के केवलपुरवा गांव में आयोजित कांग्रेस की रैली में सीएम भूपेश बघेल ने गुजरात मॉडल के सामने छत्तीसगढ़ का मॉडल रखते हुए कहा कि – हमारा मॉडल ही विकास ला सकता है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एमएसपी से भी ज्यादा मूल्य दिला रही है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्होंने सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ किया और गोसंवर्धन केन्द्र भी बनाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version