समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, केजरीवाल सरकार के परिहन मंत्री कैलाश गहलोत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सीएम योगी ने खुद ट्वीट करके दी है। सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा कि – शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ,मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं ,सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

इस के बाद सीएम योगी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि – प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।

कल ही यूपी के सीएम कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे , जिसके बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर्त लिया था। इस बात की जानकारी कल स्वयं सीएम योगी ने ट्विटर के जरिये दी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि – मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है और सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं।

Share.
Exit mobile version