लोगों की सोच किस हद तक गिरी हुई हो सकती है इस बात का अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है। दुनिया में ऐसे बहुत कम लोग होते हैं जो आपको अच्छा काम करने के लिए सराहाते हैं और वहीं दूसरी तरफ आपको कदम – कदम पर ऐसे बहुत से लोग मिलेंगे जो आपके नेक इरादों को न देखते हुए आपकी आलोचना करेंगे। बॉलीवुड स्टार मंदिरा बेदी को कौन नहीं जानता, वो जितना अपनी अदाएगी और खूबसूरती के लिए फेमस हैं उतनी ही फेमस वो अपनी फिटनेस के लिए भी हैं। मंदिरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपनी लाइफ के हर स्पेशल मोमेंट्स को शेयर करती रहती हैं। कई लोग उनके पोस्ट को लेकर उनकी तारीफ़ करते हैं तो कई लोग ऐसे भी होते हैं जो उन्हें किसी न किसी बहाने उन्हें ट्रोल कर ही देते हैं। हाल ही में एक बार फिर मंदिरा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। लेकिन इस बार की ट्रोलिंग मंदिरा के लिए नहीं,बल्कि उनकी बेटी तारा के लिए की गयी।

दरअसल, मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें वो अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही थी। मंदिरा की इन फोटोज को देखते हुए एक यूजर ने उसपर कमेंट करते हुए लिखा कि – मंदिरा ने बेटी को किस झुग्गी-झोपड़ी से गोद लिया है। भद्दे कमेंट का सिलसिला यहीं नहीं रुका। एक और यूजर्स ने लिखा कि -तुम लालची नशा करने वाले लोग इस झुग्गी-झोपड़ी वाली बच्ची को हमेशा के लिए डरा रहे हो।मंदिर बेदी को ऐसे भद्दे कमेंट रास नहीं आये और जाहिरतौर पर मंदिरा ने भद्दे कमेंट करने वालो को मुँहतोड़ जवाब दे डाला।

मंदिरा ने इन सभी यूजर्स की लताड़ लगाते हुए लिखा कि- ऐसे लोगों को स्पेशल अटेंशन दिए जाने की जरूरत है, तुम्हें मेरी अटेंशन मिल गई, इसके अलावा एक और यूजर को रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा कि, मॉडल नागरिक भी पीछे नहीं। ये खुद को राजेश त्रिपाठी कहते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि, ये इनका असली नाम होगा, क्योंकि ऐसे बीमार लोग ही सबसे बड़े कायर होते हैं, जो गुमनामी की ढाल के पीछे छिपकर अपनी जीभ चलाते हैं।

Share.
Exit mobile version