स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा अक्सर लोगों की टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते हैं चाहे वह कोई सेलिब्रिटी हो या कोई पत्रकार हो हाल ही में उन्होंने फिल्म द कश्मीर पाइल्स के डॉक्टर विवेक अग्निहोत्री कोर्ट रोल करने की कोशिश की लेकिन हो उल्टा ट्रॉल हो गए।

हम सबको पता है कि स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा वामपंथी मानसिकता वाले हैं। उन्होंने इसी को लेकर विवेक अग्निहोत्री को ट्विटर पर रोल करने की कोशिश की हालांकि कामरा को उनकी ही चाल भारी पड़ गई और लोगों ने उन्हें सही तरीके से ट्रोल कर दिया।

कुणाल कामरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, देश के लिए जान देने के लिए तैयार हैं। लेकिन देश के लोगों को पैसे देने के लिए तैयार नहीं है।

https://twitter.com/nottatgirl/status/1506852128978968577?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1506852128978968577%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=http%3A%2F%2Fapi-news.dailyhunt.in%2F

कामरा के ट्वीट का जवाब देते हुए मिस भसीन नाम के एक यूजर ने कहा 300 करोड़ कमाने के बाद किसी खान ने पैसे नहीं दिए। वह क्यों दे? कृपया तर्क के साथ समझाएं।

इसके बाद ट्वीट का सिलसिला बढ़ता गया एक अन्य यूजर्स ने एक पोस्ट शेयर कर कुणाल कामरा को भिखारी करार दिया।

खालिद बेग नाम के यूजर ने भी विवेक अग्निहोत्री का समर्थन करते हुए कहा विवेक अग्निहोत्री कृपया इस भिखारी कामरा को कोई पैसा मत देना। और ना ही इसके इको सिस्टम में हिंदू हेटर, क्राउडफंडिंग फ्रॉड राणा अय्यूब को।

गौरतलब है कि 1990 के दशक में घाटी में कश्मीरी पंडितों का नरसंहार और उनके पलायन पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रूपये की कमाई का जादुई आंकड़ा पार कर चुकी है। हालांकि इस को लेकर दो पक्ष देखने को मिल रहा है एक पक्ष फिल्म का समर्थन कर रहा है तो दूसरा पक्ष यह कह रहा है कि फिल्म में आधी अधूरी बात दिखाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version