Sonia Gandhi Hospitalised: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले कुछ दिनों से कोविड की समस्याओं से बीमार चल रही हैं। अचानक रविवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि 2 जून को सोनिया गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। फिलहाल खबर यह है कि उनकी हालत स्थिर है।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजदीप सुरजेवाला का कहना है कि सोनिया गांधी को अस्पताल में निगरानी के लिए रखा जाएगा। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। सभी शुभचिंतकों को उनकी चिंता है।शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

वहीं राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी आलाकमान के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सोनिया गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।उन्होंने ट्वीट कर लिखा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हूं। सोनिया गांधी जी को कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण आज गंगा राम अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी सोनिया गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा अभी पता चला है कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता श्रीमती सोनिया गांधी का को कोविड के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हम सभी उनके जल्द स्वस्थ होने और सार्वजनिक जीवन में जल्द वापसी की प्रार्थना करते हैं। भगवान आपका भला करें सोनिया जी।

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने कांग्रेस के अंतिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 23 जून को तलब किया है। इस संबंध में समन जारी किया है। इससे पहले 8 जून को तलब किया था लेकिन कोरोना से संक्रमित होने के चलते समय मांगा गया था। अब वह 23 जून को ही के सामने पेश होंगी।

बता दें की नेशनल हेराल्ड का मामला 2012 में चर्चा में आया था तब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्रायल कोर्ट में याचिका दायर कर आरोप लगाया था कि कुछ कांग्रेस नेताओं के गलत तरीके से यंग इंडिया लिमिटेड के जरिए एसोसिएटेड जनरल लिमिटेड का अधिग्रहण किया गया है। स्वामी ने आरोप लगाया था कि यह सब कुछ दिल्ली में बहादुर शाह जफर मार्ग पर स्थित हेराल्ड हाउस की दो हजार करोड रुपए की बिल्डिंग पर कब्जा करने के लिए किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version