2 अक्टूबर को मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने छापा मारते हुए बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किये। टीम ने देर रात मुंबई बंदरगाह पर कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी की थी। छापेमारी में कई लोगों के पास से ड्रग्स बरामद किये गये। फिलहाल मामले की जांच आगे चल रही है। इस पार्टी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी थे। जिनसे एनसीबी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। खबरें हैं कि टीम ने पूछताछ के दौरान आर्यन का फोन भी जब्त कर लिया है।

कंपनी ने जारी की सफाई


अब मामले पर कॉर्डेलिया क्रूज की कंपनी कॉर्डेलिया ने सफाई जारी की है। कॉर्डेलिया क्रूज़ के अध्यक्ष और सीईओ जुर्गन बेलोम ने कहा कि नारकोटिक्स विभाग ने कुछ यात्रियों के सामान में ड्रग्स पाय गया था। उन यात्रियों को कॉर्डेलिया द्वारा तुरंत उतार दिया गया। इस कारण क्रूज को यात्रा तय करने में भी देरी हुई। कंपनी ने इसके लिए यात्रियों से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि कॉर्डेलिया ने देरी के लिए अतिथि परिवारों से माफी मांगी, जिसकी वजह से उन्हें स्टेज शो और विभिन्न प्रकार के खाने, फेस्टिव सीजन में गरबा डांस और जहाज पर अन्य कार्यक्रमों सहित सभी प्रकार की सुविधाओं का आनंद नहीं ले पाए। कहा जा रहा है कि जब एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी की, तो क्रूज प्रबंधन और कर्मचारियों ने हर संभव तरीके से अधिकारियों के साथ कॉर्पोरेट किया। पूरी जांच के बाद ही क्रूज को रवाना किया गया।

यह भी पढ़े: चरस के साथ पकड़े गये अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई आगिसिल्स, तीसरी बार हुई ड्रग मामले में गिरफ्तारी

जारी है आर्यन खान से पूछताछ


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ पूछताछ की। आर्यन ने अपने एक बयान में बताया कि उन्हें पार्टी में बतौर एक गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। पार्टी के ऑर्गनाइजर्स  उनका नाम लेकर बाकी लोगों को इनवाइट करते थे। उन्होंने इस पार्टी के लिए पैसे नहीं दिये थे। वो सिर्फ एक गेस्ट की तरह पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे। बता दें कि एनसीबी के साथ क्रूज की पार्टी का एक वीडियो भी हाथ लगा है जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पार्टी एंजॉय करते दिख रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version