अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जा रही है. इस मामलें में अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। लेकिन उससे भी हैरान करने वाली खबर ये रही की जब से सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया उसके बाद से ही बॉलीवुड के कई सितारे अब इसकी जद में आते नजर आ रहे हैं। ताजा नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का है। ड्रग्स मामलें में दीपिका पादुकोण भी अब फंसती नजर आ रही है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दीपिका को समन भेज सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को रिया चक्रवर्ती की एक व्हाट्सएप चैट मिली है। जिसमे रिया दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से बात कर रही हैं। इसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई है। ऐसे अब एनसीबी इस चैट को लेकर पूछताछ करने वाली है, जांच को लेकर पहले ही एनसीबी दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी’ के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से पूछताछ कर चुकी है।

दरसल करिश्मा और रिया की चैट में कुछ सीक्रेट शब्दों का प्रयोग हुआ है जैसे कि ” ‘N ने K से कहा मुझे कुछ एमडी मिले हैं। J, S से कहता है सीबीडी ऑयल भेजना।’ J को जया साहा माना जा रहा है वहीं एस को लेकर सारा और श्रद्धा के बीच कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं D ने K से कहा क्या आपके पास माल है? इसके जवाब में K ने कहा, ‘है… लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं।’

Share.
Exit mobile version