Delhi MCD Election 2022: दिल्ली में एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Election 2022) को लेकर प्रचार प्रसार शुरू हो गया है। जिसे लेकर एक बार फिर से दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी पर निशाना साधा है। दोनों पार्टियों द्वारा इस दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है। केजरीवाल ने रविवार को अपने रोड शो के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और स्कूलों से लेकर साफ-सफाई तक के मुद्दे पर बीजेपी (BJP) को घेरे में लिया।

बीजेपी पर जमकर बरसे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा , “इन लोगों ने 15 साल में कोई एक अच्छा काम किया हो तो कोई भी बता दें।” सीएम केजरीवाल ने रोड शो के दौरान लोगों से पूछा, “दिल्ली में कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी किसकी है? दिल्ली में सफाई करने की जिम्मेदारी किसकी है? लोगों को पता नहीं है कि ये बीजेपी की जिम्मेदारी है, मेरी नहीं है ये जिम्मेदारी, लेकिन हम कर सकते है। इस बार के एमसीडी इलेक्शन में एक मौका आम आदमी पार्टी को दो।” आम आदमी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने जनता को आश्वाशन दिया कि जैसे स्कूल ठीक किए, जैसे अस्पताल ठीक किए, बिजली ठीक की वैसे ही ये काम भी हम ही कर सकते हैं। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर भी निशाना साधा और कहा एलजी साहब मुझे काम नहीं करने देते हैं। उन्होंने यह भी कहा, “अगर बीजेपी को वोट दिया तो जगह जगह पर कूड़े के पहाड़ दिखेंगे। मैं आपको गारंटी दे रहा हूं कि कूड़े का पहाड़ किसी भी हालत में नहीं बनने दूंगा।”

ये भी पढ़ें: Isha Ambani Baby: मुकेश अंबानी की बेटी ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म, भाई आकाश और ईशा खुद भी हैं Twins

फ्री की रेवड़ी पर CM का पलटवार

सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री के फ्री की रेवड़ी वाले बयान को आधार बनाते हुए कहा कि ये लोग फ्री की बिजली को फ्री की रेवड़ी बताते हैं। उन्होंने कहा “इन लोगों का बस चले तो ये लोग दिल्ली में फ्री बिजली सेवा बंद कर दें। लेकिन चिंता मत करना जब तक आपका केजरीवाल जिन्दा है बिजली फ्री ही रहेगी।” उन्होंने दिल्ली की जनता से आग्रह करते हुए कहा “इस बार आम आदमी पार्टी को वोट दें। आपने हमें 70 में से 67 सीटें दी थीं, मुझे अब वही नतीजे फिर से चाहिए मुझे 250 में से 230 चाहिए। दिल्ली से हम प्यार करते हैं। दिल्ली में हमारी सरकार है। MCD में भी हम आने वाले हैं। एक बात याद रखना काम सिर्फ केजरीवाल ही करेगा।”

ये भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: फीफा WC से पहले गत-विजेता फ्रांस को लगा बड़ा झटका, स्टार स्ट्राइकर Karim Benzema टूर्नामेंट से बाहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Exit mobile version