Delhi: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के 40 फुट ऊंचे प्लेटफॉर्म से कूदकर आत्महत्या करने वाली सीआईएसएफ कर्मियों ने गुरुवार को एक युवती को बचा लिया। सीआईएसएफ के सहायक महानिरीक्षक ने एक बयान में कहा कि मेट्रो स्टेशन पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को यात्रियों ने प्लेटफॉर्म नंबर दो के किनारे पर सुबह करीब साढ़े सात बजे एक महिला के खड़े होने की सूचना दी।जिसके बादलसीआईएसएफ के जवान हरकत में आ गए और उसे आत्म हत्या करने से रोकने की कोशिश करने लगे। इस बीच, एक अन्य टीम ने स्थानीय सिविल कर्मचारियों की मदद से उसे पकड़ने के लिए एक कंबल की व्यवस्था की, अगर वह कूदने का फैसला करती है और आखिर में लड़की को बचाने में कामयाब हो जाती है।

वायरल हो रही वीडियो में प देख सकते हैं कि, महिला के कूदने के बाद सीआईएसएफ कर्मी और वहां मौजूद अन्य लोग मिलकर कंबल की मदद से गिरती हुई लड़की को बचा लेते हैं। लेकिन गिरने के कारण, लड़की को  गंभीर चोटें आईं लेकिन उसकी जान बच गई। जिसके बाद लड़की को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि, लड़की का हाथ और पैर टूट गया है। पीड़िता पंजाब की रहने वाली महिला मूक-बधिर बताई जा रही है।
ये भी पढ़ें Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Updates: शादी के बाद रणबीर और आलिया की पहली झलक आई सामने,मीडिया के सामने इस अंदाज में दिया पोज

 News18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पैर और हाथ में फ्रैक्चर है और उनका एलबीएस अस्पताल में इलाज चल रहा है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) दिल्ली मेट्रो रेल नेटवर्क को आतंकवाद विरोधी कवर देता है। आज इन्ही जवानों ने इस लड़की की जान बचाई है। घटना का वीडियो अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version