दिल्ली (Delhi) के जामिया नगर (Jamia Nagar) की इलेक्ट्रॉनिक मोटर पार्किंग (Electric Motor Parking) में बुधवार की सुबह आग लगने पर हड़कंप मच गया। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां आग को बुझाने के लिए पहुंची। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन इसमें कई वाहन जलकर खाक हो गए।

दिल्ली फायर ब्रिगेड के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक मोटर की पार्किंग में लगी आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक आग में 10 गाड़ियां, 1 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, और 30 नए ई-रिक्शा और 50 पुराना ई-रिक्शा पूरी तरह जलकर खाक हो गए।

दमकल विभाग के मुताबिक उन्हें बुधवार सुबह 5:00 बजे आग की घटना की सूचना मिली, जिसमें बताया जामिया नगर की तिकोना पार्क में भीषण आग लग गई है, जिसके बाद मौके पर तुरंत दमकल विभाग की 11 गाड़ियां पहुंची, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें: Delhi-NCR की हवा हुई और अधिक जहरीली, CSE की रिपोर्ट में हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

आग इतनी भीषण थी कि जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक वहां खड़े कई वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके थे, जिसमें कार, मोटरसाइकिल, ई-रिक्शा, स्कूटी शामिल थे। लेकिन अच्छी बात यह रही कि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

बताया जा रहा है काफी भीषण आग थी। कई गाड़ियां आग के हवाले हो गई। आग को काबू में करने के लिए दमकल विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version