Delhi Government: आम आदमी पार्टी के विधायक, दिल्ली के सरकारी स्कूल के शिक्षक और बच्चों ने गुजरात भाजपा टीम को न्यौता दिया। उनके स्वागत के लिए स्कूल में इंतजार किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात भाजपा के कई वरिष्ठ नेता दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक और स्कूल देखने आए हैं। उम्मीद करता हूँ कि दिल्ली की शानदार शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था से सीखकर वे गुजरात में भी सुधार करेंगे। हम सब एक दूसरे से सीखेंगे, तभी तो भारत आगे बढ़ेगा। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों का प्रतिनिधि मंडल गुजरात भाजपा के प्रतिनिधिमंडल का राउज़ ऐवनू स्कूल में 12:30 बजे इंतज़ार कर रहा है ताकि उनको दिल्ली शिक्षा क्रांति का पूरा सफ़र बता सकें। राउज एवेन्यू का स्कूल सात साल पहले टीन शेड से चलता था लेकिन आज यही स्कूल वर्ल्ड क्लास बन गया है। जहां दिल्ली भर से लोग सरकारी स्कूल में एडमिशन के लिए सिफारिश लगाते हैं। गुजरात के स्मार्ट स्कूल में बच्चे टाट पट्टी पर बैठ कर पढ़ रहे हैं। ऐसे में असली स्मार्ट स्कूल देखने गुजरात भाजपा का डेलिगेशन जरूर आएगा। हम चाहते हैं कि वह एक स्कूल में आएं, जहां हम मौजूद रहें। साथ ही दिल्ली के सरकारी स्कूल और अस्पतालों को बदलने का जो सफर है, उसके बारे में बता सकें। इस दौरान विधायक रितुराज, कुलदीप कुमार और गुलाब सिंह मौजूद थे।

आप विधायकों ने गुजरात भाजपा के प्रतिनिधिमंडल का किया इंतजार

विधायक आतिशी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राउज एवेन्यू स्कूल में गुजरात भाजपा के प्रतिनिधिमंडल का इंतजार किया। विधायक आतिशी ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमने गुजरात से आए प्रतिनिधिमंडल का स्वागत का इंतजाम किया हुआ है। गेट पर उनके स्वागत के लिए बोर्ड लगा हुआ है, जहां पर उनके चाय नाश्ते का इंतजाम है। इसके अलावा सामने की तरफ छात्रों के कार्य का एग्जीबिशन लगाया हुआ है। हम चाहते हैं कि गुजरात भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधि मंडल आकर स्कूल देखे। क्योंकि 7 साल पहले यही राउस एवेन्यू का स्कूल टीन शेड से चलता था। यह टूटा फूटा स्कूल होता था। बाहर कूड़े के ढ़ेर लगे होते थे। बच्चों के बैठने के लिए डेस्क नहीं होता था। लेकिन आज यही स्कूल वर्ल्ड क्लास बन गया है। जहां पर दिल्ली भर से लोग सिफारिश लगाते हैं कि हमें सरकारी स्कूल में एडमिशन लेना है। इसलिए हम इंतजार में है कि गुजरात भाजपा का प्रतिनिधि मंडल आएगा। जिस तरह से बुरे हाल में गुजरात के सरकारी स्कूल हैं। आज गुजरात के अखबारों में खबर आई है कि उनके स्मार्ट स्कूल में बच्चे टाट पट्टी पर बैठ कर पढ़ रहे हैं। ऐसे में हम उम्मीद कर रहे हैं कि असली में स्मार्ट स्कूल कैसा होता है, वह देखने गुजरात भाजपा का डेलिगेशन जरूर आएगा।

विधायक आतिशी ने कहा कि सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के नेता है हमारे ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हैं। इसलिए जब हम ने ट्विटर पर उनको न्यौता दिया है तो ऐसे में हम उम्मीद कर रहे हैं कि उन्होंने जरूर उस निमंत्रण को देखा होगा। वह न्योता टीवी पर भी चला है। इसलिए यकीन है कि न्यौता देखा होगा। यह स्कूल भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय के बगल में है। इसलिए उन्हें इसे खोजने में भी कोई समस्या नहीं होगी। वह लोग आसानी से यहां आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi Government:  केजरीवाल सरकार ने स्मार्ट अर्बन फार्मिंग योजना को दी मंजूरी, दिल्ली में ग्रीन जॉब के सृजन को मिलेगा बढ़ावा

उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा हमें अभी तक कोई सूचना नहीं दी गई है। वह कल एक मोहल्ला क्लीनिक में गए थे। उस समय तक डॉक्टर और मरीज जा चुके थे और कोई जानकारी देने वाला भी नहीं था। हम चाहते हैं कि वह एक स्कूल में आएं, जहां हम मौजूद रहें। साथ ही दिल्ली के सरकारी स्कूल और अस्पतालों को बदलने का जो सफर है, उसके बारे में बता सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version