Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ (Nirahua) जब भी आते हैं तो अपने फैंस के बीच आग लगा देते हैं। इसके साथ ही वो छा जाते हैँ। यही कारण है कि, वो सोशल मीडिय पर काफी ट्रेंड होते रहते हैं। इस बीच निरहुआ का एक ऐसा ही वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपके अरमान जाग जाएंगे और आप इसमें खो जाएंगे। निरहुआ अपने नए गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छा रोमांस देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर जो गाना सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है वो है ‘पतरको हो’ (Patarko Ho) । इस गाने ने आते ही आग लगा दी है।

आम्रपाली-निरहुआ के रोमांस ने बढ़ाई गर्मी

इस गाने में समीर आफताब के साथ मधु शर्मा और दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं। हर बार की तरह अपने रोमांस से निरहुआ और आम्रपाली ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इसके साथ ही वीडियो की लोकेशन विदेशी है। इस गाने को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में रोमांस और एक्शन का कैसा तड़का आपको देखने को मिल सकता है। इस को देखने के बाद फैंस की और भी ज्यादा गर्मी बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: रानी चटर्जी की याद में शराबी बने खेसारी लाल का वीडियो वायरल

इस गाने को Enterr10 रंगीला नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। अब तक इस गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। ये गाना लगातार वायरल हो रहा है। इसे देखर आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version