Delhi News: जाने-माने यूट्बूयर, इंफ्लूएंसर और बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया उर्फ बलवंत कटारिया की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ने वाली है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बॉबी कटारिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बताया जा रहा है कि कटारिया को इस मामले में उम्रकैद की सजा हो सकती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कटारिया के ऊपर ये मामला एक वीडियो को लेकर किया गया है, जिसमें वह स्पाइसजेट एयरलाइन के विमान के अंदर सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मंत्री ने लिया मामले का संज्ञान

बताया जा रहा है कि ये वीडियो लगभग 7 महीने पुराना है, जो कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस वीडियो पर संज्ञान लिया और मामले में जांच के आदेश दिए। सिंधिया ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ‘इसकी जांच की जा रही है. ऐसे खतरनाक व्यवहार के लिए कोई सहनशीलता नहीं है।’

ये भी पढ़ें: Delhi News: आप सांसद राघव चड्डा ने स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को दिया खास संदेश, कही ये बड़ी बात

ये है पूरा मामला

वहीं, इस मामले पर स्पाइसजेट ने कहा था कि बॉबी कटारिया के द्वारा सिगरेट पीने की ये घटना 20 जनवरी को दुबई से नई दिल्ली की उडान के दौरान हुई। जब सभी यात्री विमान में सवार रहे थे और केबन क्रू के सदस्य विमान को शुरु करने की प्रकिया में लगे हुए थे। आपको बता दें कि विमान के भीतर सिगरेट पीना पूरी तरह से प्रतिबंधित है। ऐसे में विमान में सवार यात्रियों के लिए ये घटना जोखिम बन सकती थी। ऐसे में स्पाइसजेट ने मामले की जांच के बाद कटारिया को 15 दिन के लिए नो फ्लाइंग जोन की लिस्ट में डाल दिया था।

बीच सड़क शराब पीने का वीडियो

गौरतलब है कि बॉबी कटारिया ने इसस पहले देहरादून-मसूरी राजमार्ग के बीचोंबीच कुर्सी डालकर शराब पीने का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था। वहीं, कटारिया के द्वारा बीच सड़क पर शराब पीने का वीडियो आने के बाद स्थानीय लोग काफी नाराज हुए थे। स्थानीय लोगों ने इस घटना को उत्तराखंड की संस्कृति के साथ खिलवाड़ बताया था।

ये भी पढ़ें: Realme C33 in India: 5000mAh की बैटरी, 6.6 इंच डिस्प्ले के साथ आ रहा रियलमी का ये जबरदस्त फोन, देंखे डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version