Bipasha Basu Pregnancy Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कपल ने मैटरनिटी फोटोशूट से तस्वीरें शेयर कर फैंस को खास ट्रीट दी है। अब इस खबर को खुद बिपाशा और करण ने कन्फर्म कर दिया कि उनके घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। वहीं हालिया पोस्ट की बात करें तो बिपाशा ने करण के साथ फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस सहित सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं और कपल पर प्यार लुटा रहे हैं।।

कैप्शन को देख फैंस हुए फिदा

बिपाशा ने करण के साथ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “नया समय, नया दौर, हमारी जिंदगी में नई रोशनी आएगी। हमने सोचा था कि दो लोगों के जीवन में इतना प्यार होना नामुमकिन होगा। अब हमारी जिंदगी में एक नया मेहमान आने वाला है। हमने इस जीवन को पहले सिंगल शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे। सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार था… इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारे जीवन में शामिल होगा।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

फैंस को शुक्रिया

उन्होंने आगे लिखा, “उनका शुक्रिया जो हमारे लिए दुआ करते हैं और हमसे प्यार करते हैं। आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, जैसा कि आप हमेशा हमारा हिस्सा रहेंगे। हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन हमारे बच्चे को भी हिस्सा बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद, दुर्गा- दुर्गा।”

ये भी पढ़ें: Viral Video: शिंदे गुट के विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- “हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो, मैं जमानत करवाने आ जाऊंगा…”

काफी हॉट नजर आ रही हैं बिपाशा

फोटो में बिपाशा सफेद ओवरसाइज शर्ट में नजर आ रही हैं जबकि करण सफेद शर्ट और काले रंग की पैंट में नजर आ रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट नजर आ रही हैं। बिपाशा और करण की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनों कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी कर ली। अब शादी के छह साल बाद करण और बिपाशा माता-पिता बनने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version