Delhi News: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के घर पर शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो सीबीआई के छापे के बाद शुरु राजनीतिक हंगामा आज, शनिवार को जारी है। मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि कल मेरे घर पर सीबीआई के अधिकारी आए थे, उन्होंने मेरे घर पर और दफ्तर पर रेड की थी। सारे अधिकारी बहुत अच्छे थे, उनको ऊपर से आदेश मिला था, वो उसका पालन कर रहे थे। सिसोदिया ने कहा कि अधिाकरियों ने दावा किया कि उन्हें अगले दो से तीन दिनों में जेल भेज दिया जाएगा। सिसोदिया ने आगे कहा कि मुझे जेल भेजने की पूरी तैयारी की जा रही है।

सिसोदिया ने छापेमारी को लेकर कही ये बात

उपममुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि मुझे उन सभी सीबीआई अधिकारियों का व्यवहार अच्छा लगा। मैं व्यक्तिगत तौर पर उन सभी अधिकारियों का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि कोई भी अपने घर में सीबीआई को नहीं चाहता है। सिसोदिया ने दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को दुनिया की सबसे अच्छी नीति करार दिया।

ये भी पढ़ें: Delhi News: ‘मेक इंडिया नंबर-1’ अभियान से जुड़ने के लिए अब केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मिस्ड कॉल’ कैंपेन, जानें पूरी खबर

सिसोदिया ने भाजपा पर साधा निशाना

वहीं, डिप्टी सीएम सिसोदिया ने आबकारी नीति में कथित तौर पर घोटाले को बकवास करारा देते भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। सिसोदिया ने कहा कि गुजरात में 10 हजार करोड़ की एक्साइज चोरी हो रही है। भ्रष्टाचार और शराब का घोटाला मुद्दा ही नहीं है। भाजपा आप की बढ़ती लोकप्रियता को हजम नहीं कर पा रही है। सिसोदिया ने आगे कहा कि मेरे खिलाफ ये कार्रवाई बता रही है कि वह अरविंद केजरीवाल की नीतियों से डरते हैं। सिसोदिया ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह केजरीवाल के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा।

सीबीआई ने की 14 घंटे की रेड

आपको बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और दफ्तर पर सीबीआई ने रेड की थी। 14 घंटे से अधिक छापेमारी करने के बाद सीबीआई की टीम उनके घर से निकली। वहीं, सिसोदिया ने जब इस छापेमारी को बदले की राजनीति करार दिया था। वहीं, बताया जा रहा है कि अब प्रवर्तन निदेशालय ई़डी दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में धनशोधन मामले में जांच कर सकती है।

ये भी पढ़ें: Somalia Terror Attack: सोमालिया में सुरक्षाबलों ने 14 घंटे के बाद सभी आतंकियों को मार गिराया, हमले में 15 लोगों की मौत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version