Sarkari Naukari: UPPCL उत्तर प्रदेश बिजली विभाग यानी यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड द्वारा एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। इसमें कुल 1033 खाली पदों के लिए भर्ती करवाई जायेगी। सभी आवेदक ऑफिशियल वेबसाइट uppcl.org के द्वारा कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन 19 अगस्त 2022 से शुरु हो गई है। इस आवेदन की अंतिम तिथि 12 सितंबर 2022 तक सुनिश्चित की गई है।

आवेदकों के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। इसके साथ साथ उम्मीदवार को 30 वर्ड पर मिनट के हिसाब से हिंदी टाइपिंग आनी चाहिए। चयनित कैंडिडेट्स को 86,100 रुपए मासिक वेतन के रूप में मिलेगा। बाकी की सभी जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन चेक करें।

इसे भी पढ़ें: UGC: अब मेडिकल और इंजीनियरिंग के छात्रों को देनी होगी CUET की परीक्षा? यूजीसी का बड़ा प्लान

कैसे करें आवेदन

स्टेप 1: सबसे पहले बिजली विभाग के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। वेबसाइट है: uppcl.org.in

स्टेप 2: यहां पर कार्यकारी सहायक का ऑप्शन दिखेगा, उस पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब रजिस्ट्रेशन लॉगिन पर जाएं और लॉगिन करें।

स्टेप 4: इसके बाद सभी डिटेल्स यहां दर्ज करें।

स्टेप 5: अब अंत में आवेदन शुल्क जमा करें और चेक करके फाइनल सबमिट कर दें।

स्टेप 6: आवेदन फॉर्म की एक कॉपी डाउनलोड करके रख लें।

इसे भी पढ़ें: अपात्र लोगों का रद्द होगा राशन कार्ड, जानिए पूरी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version