Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अभी भी आम आदमी पार्टी और उपराज्यपाल के बीच गर्मी का माहौल बना हुआ है। आप और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के मध्य माहौल अभी भी ठीक नहीं है। दरअसल, आप के विधायक और राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र सरकार और उपराज्यपाल पर निशाना साधा है।

अपनी कुछ पुरानी आदतों में डूबी हुई है भाजपा- सौरभ भारद्वाज

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘अपनी कुछ पुरानी आदतों में डूबी भाजपा ने उपराज्यपाल (एलजी) को एक पत्र भेजा है, जैसे-जैसे वैलेंटाइन डे पास आएगा, उसके लव और लेटर बढ़ते जाएंगे।‘

Also Read- DELHI: CM केजरीवाल ने लोंगो से की खास अपील – ‘चीनी माल का बहिष्कार करें भारतीय, देश का होगा उद्धार’

सौरभ भारद्वाज बोले- ये कब देंगे 22000 करोड़ रुपये

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और ग्रेटर कैलाश के विधायक सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार को घेरते हुए उस पर निशाना साधा। सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि केंद्र दिल्ली सरकार के कामों में अड़ंगा डालती है। उन्होंने कहा, ‘भाजपा के मुख्यमंत्री दिल्ली आकर यहां के अखबार में अपना प्रचार छपवाते हैं। साथ ही उनके विज्ञापन अलग-अलग राज्यों में छपते हैं तो 22000 करोड़ रुपये बनते हैं। मगर ह्मसे 97 करोड़ वसूल करने के लिए आ गए हैं। मैं पूछता हूं कि ये कब देंगे 22000 करोड़ रुपये, हम दे देंगे 97 करोड़ रुपये।‘

आप नेता का भाजपा पर सीधा हमला

सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि जब से आप राष्ट्रीय़ पार्टी बनी है, तभी से भाजपा की नींद उड़ गई है। भाजपा अब दिल्ली की जनता के खिलाफ हो गई है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बुजुर्गों की पेंशन को महीनों तक रोका जा रहा है। वहीं, दिल्ली जल बोर्ड का पैसा भी कई महीनों से रोका हुआ है।

एलजी साहब के पास ऐसी कोई भी पावर नहीं

एलजी साहब के पास ऐसी कोई भी पावर नहीं है, जो वो ऐसे आदेश पारित करेंगे। एलजी वहीं कर रहे, जो उन्हें भाजपा करने को कह रही है। उन्होंने आगे कहा बीजेपी का सीधा झगड़ा दिल्ली की जनता से है। ये अब दिल्ली की जनता बनाम बीजेपी की लड़ाई हो गई है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैं कह रहा हूं कि एलजी साहब और भाजपा कितनी भी कोशिश कर लें, मगर अब आप राष्ट्रीय पार्टी बन गई है और अब आगे बढ़ती रहेंगी।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version