नई दिल्ली/ राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया केंद्र सरकार पर जमकर बरसे है। उन्होंने शनिवार को मीडिया से बातचीत की ओर दावा किया कि हमें सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लोगों की लिस्ट CBI, ED और दिल्ली पुलिस को सौंपी है ताकि आने वाले चुनाव में इन्हें बर्बाद किया जा सके।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बोले.. हम डरेंगे नहीं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ब्रह्मास्त्र दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को चलाने का फैसला किया है। मिली जानकारी के बाद आम आदमी पार्टी ने स्टैंड लिया है कि आम आदमी पार्टी हमेशा ईमानदारी से काम करेगी। प्रधानमंत्री जिसे भेजना चाहें भेज लें, हमारे खिलाफ जो जांच करना चाहें करा लें। हम डरेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदारी की राजनीति करती है। प्रधानमंत्री जी आप चाहे सीबीआई भेज दीजिए, पुलिस भेज दीजिए, ईडी भेज दीजिए हम सबका स्वागत करते हैं क्योंकि हम सच्चाई की राजनीति करते हैं।

कई फाइलों की जांच कराई पर कुछ नहीं मिला

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पीएम मोदी बताएं कि पहले भी सीबीआई ने कई जांच की, लेकिन कुछ मिला? 21 विधायकों के खिलाफ कई तरह फर्जी मुकदमे किए गए। मुख्यमंत्री के घर बेडरूम तक में पुलिस को भेज दिया गया। लेकिन कुछ मिला कुछ नहीं। 450 फाइल्स की जांच करवाई, लेकिन कुछ मिला, कुछ नहीं मिला।

यह भी पढ़े- तहरीक-ए-तालिबान आतंकी और तालिबान एक साथ आए नजर, पाकिस्तान के उड़ गए होश

दो बार मेरे ऊपर रेड करवाने पर क्या मिला?

सीएम सिसोदिया ने कहा कि हम सारी फोर्स का स्वागत करते हुए हम प्रधानमंत्री से पूछना चाहेंगे कि आपने पहले भी हमारे ऊपर बहुत रेड करवाई है। खुद मेरे यहां दो बार रेड हो चुकी है। मेरे यहां 6 घंटे रेड की, उससे क्या निकला? सत्येंद्र जैन के यहां 12 घंटे रेड में क्या मिला? कहीं से कुछ नहीं मिला।

आने वाले चुनाव से पहले रची बड़ी साजिश

मनीष सिसोदिया बोले कि आने वाले चुनाव से पहले ऐसी बड़ी रची गई है, जिसमें एजेंसियों का मिस यूज करने के लिए केंद्र तैयार है। हम जानते है इन 15 लोगों की लिस्ट में कई नाम आम आदमी पार्टी के भी हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आने वाले चुनाव में भाजपा के लिए आम आदमी पार्टी बड़ा खतरा बन सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version