बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। उनका हर किरदार फैंस को बहुत पसंद आता है। चाहे वो रानी लक्ष्मीबाई का हो या क्वीन का हो। कंगना हर फिल्म से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब अपने बिलकुल डिफरेंट किरदार से कंगना एक बार फिर सबके दिलों को राज करने के लिए तैयार हैं। क्वीन इस बार पायलट बन आसमानों की उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म ले जुड़े अपने किरदार की पहली झलक भी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया लुक

एक्ट्रेस कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा के साथ अपनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में कंगना भारतीय वायु सेना की वर्दी में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथ में वॉच और बालों का सिम्पली बन बना रखा है। एक्ट्रेस का ये लुक बहुत ही धांसू है। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘अपने अगले मिशन #तेजस पर। आज से जोश हाई.. मेरी शानदार टीम @sarveshmewara @rsvpmovies को धन्यवाद। फिल्म तेजस में कंगना एक लड़ाकू विमान महिला पायलट का रोल प्ले करने वाली है।

यह भी पढ़े:Troll Kangana Ranaut: फटी जींस पर काफी बाटां था ज्ञान, अब ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनने पर हुई ट्रोल कंगना रनौत

भारतीय वायुसेना के गौरव को दिखाती है फिल्म

फिल्म तेजस के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म भारतीय वायु सेना के इतिहास और शौर्य को दिखाएंगी। साथ ही भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। मिशन आधारित यह फिल्म दर्शकों को कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण लड़ाकू अभियानों से भी रूबरू कराएगी, जो हमारी सेना हमारे देश को सुरक्षित रखने के अपने प्रयास में करती है। काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो जाती लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शूटिंग में देरी हो गई। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसका नाम अग्नि है। इसके अलावा कंगना जयललिता की बायोपिक थलाइवी में भी नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version