कोरोना काल में हमने इतनी मनहूस खबरें सुनी हैं जिनके बारे में सपने में भी सोचना मुश्किल था । दरसल, कर्नाटक विधान परिषद के उपाध्यक्ष एसएल धर्मगौड़ा (Sarapanahalli Lakshmaiah Dharme Gowda) ने आत्महत्या कर ली है और उनका शव सुबह करीब 2 बजे रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। एसएल धर्मगौड़ा के शव के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिससे इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि एसएल धर्मगौड़ा ने आत्महत्या की है। आज पुलिस ने बताया कि कर्नाटक विधान परिषद के उपाध्यक्ष एसएल धर्मेगौड़ा राज्य के चिक्कमगलुरु जिले में एक रेलवे ट्रैक के पास मृत पाए गए। पुलिस ने मीडिया को बताया कि यह आत्महत्या का मामला था और उनके शरीर के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है ।

जनता दल (सेकुलर) के सदस्य श्री धर्मेगौड़ा ने इस महीने उस समय सबसे ज़्यादा सुर्खियां बटोरीं, जब वह परिषद में अराजकता के कारण घिर गए। एक चौंकाने वाले वीडियो में, परिषद के सदस्य अपनी सीट से धर्मेगौड़ा को शारीरिक रूप से खींचते हुए दिखाई दिए। जेडीएस प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने एसएल धर्मेगौड़ा की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा – राज्य विधान परिषद के उपाध्यक्ष और जेडीएस नेता एसएल धर्मेगौड़ा की आत्महत्या के बारे में जानकर आश्चर्यचकित हो गया हूँ। वह शांत और अच्छे व्यक्ति थे। उनका निधन होना राज्य का नुकसान है।

जेडीएस एमएलसी बीएम फारूक ने इस मामले में कहा – वह हाल ही में विधान परिषद में हुई घटना से नाराज और काफी दुखी थे, जहां सत्र के दौरान स्पीकर की कुर्सी पर बैठे धर्मेगौड़ा के साथ धक्कामुक्की की गई थी और उन्हें कुर्सी से जबरन उतार दिया गया था। धर्मेगौड़ा परिषद की घटना को लेकर दुखी थे। जब मैं उनसे मिला तब वह काफी उदास थे। वो उस कुर्सी पर नहीं बैठना चाहते थे। वो किसी के कहने पर वहां बैठ गए थे।

Share.
Exit mobile version