हरियाणा (Haryana) के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम (Ram Rahim) को पैरोल दी गई है। राम रहीम एक महीने की पैरोल पर बाहर आया है। शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे सुरक्षा के बीच राम रहीम जेल से बाहर आया। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक राम रहीम जेल से बाहर आने के बाद बागपत स्थित अपने आश्रम में गया है। बता दें कि दो साध्वियों के साथ रेप और दो हत्याओं के का दोषी राम रहीम अपनी सजा सुनारिया के जेल में काट रहा है।

इससे पहले इसी साल 7 फरवरी को राम रहीम को 21 दिन की पैरोल दी गई थी। 28 फरवरी को पैरोल अवधि खत्म होने के बाद राम रहीम को सुनारिया जेल लाया गया था। पिछले साल ही राम रहीम को अपनी बीमार मां से मिलने के लिए पैरोल दी गई थी।

यह भी पढ़ें: Swiss Bank: स्विस बैंकों में 50% बढ़ा भारतीयों का पैसा! 2021 में जमा कराये ₹30 हजार करोड़, 14 साल में सबसे अधिक

इस मामले में हुई था सजा

राम रहीम सिरसा स्थित अपने आश्रम में दो साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहा है। राम रहीम को पंचकूला के एक विशेष सीबीआई अदालत ने अगस्त 2017 में रेप के मामले में दोषी करार दिया था। इसके अलावा गुरमीत राम रहीम को पूर्व डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या के मामले में भी कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version