Sara Ali Khan Hot Photos: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं हैं। वो स्टार किड्स होने के बावजूद उन्होंने खुद की मेहनत की बदौलत इस मुकाम को हासिल किया है। सारा इंडस्ट्री में ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कम समय में लोगों के दिल को जीता है। साथ ही, सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरत के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, सारा ने सोशल मीडिया कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

इवेंट में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं सारा

हाला ही में, सारा ने मुंबई में एक इवेंट में शिरकत की, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी नजर आए। सबसे ज्यादा चर्चा कार्तिक आर्यन की हुई। क्योंकि लंबे समय के बाद कार्तिक और सारा कैमरे के सामने एक साथ देखे। बतादें कि दोनों फिल्म ‘लव आज कल 2’ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। रिपोर्ट के मानें तो इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं सारा

सारा ने अपनी सिजलिंग अंदाज से कहर ढाती नजर आ रही हैं। फोटोज में ब्लैक कलर की हाई थाई स्टिल ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से हमेशा अपने चाहने वालो का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। सारा ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

इसे भी पढ़ें– अवनीत ने बिकिनी में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

फैंस सारा की खूब कर रहे तारीफ

सारा के इन फोटोज  को फैंस खूब पसंद कर रहे है और कमेंट सेक्शन में तारीफ कर रहे हैं। सारा के इस पोस्ट पर अभी तक 10 लाख से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version