NEW DELHI: आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह इस वक्त लखनऊ में हैं। वह लखनऊ में फोरेंसिक साइंस इंस्टीट्यूट के शिलान्यास कार्यक्रम में  पहुंचे हैं। कार्यक्रम के संबोधन में अमित शाह ने पार्टी के विकास कार्यों के बारे में बताया। साथ ही प्रदेश में पार्टी कैसे जमीनी स्तर पर विकास के कामों में जुटी है इसके बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सबसे कामयाब मुख्यमंत्री बताया है।

उन्होंने कहा-बीजेपी ने बीते चार सालों में प्रदेश में कानून व्यवस्था स्थापित की है प्रदेश में विकास कार्यों पर जोर दिया है..प्रदेश में बीजेपी सरकार के आने से पहले 2017 के समय यूपी के लोग पलायन कर रहे थे..प्रदेश की स्थिति दयनीय थी..लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे…प्रदेश दंगा ग्रस्त था पर चार साल के शासन के बाद उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था स्थापित हुई है। योगी के नेतृत्व में प्रदेश तेजी से विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। योगी प्रदेश के अब तक के सबसे कामयाब मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि हमें यूपी की जनता पर भरोसा हैै…पिछली बार की तरह इस बार भी पार्टी को प्रचंड बहुमत हासिल हो और विपक्ष को करारी हार मिले।

यह भी पढ़े केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आज मिर्जापुर दौरा, 288 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास व लोकार्पण

अमित शाह ने आगे कहा-नेता चुनाव आते ही घर से बाहर निकल आते हैं। फिर बयानबाजी करते हैं..लेकिन कोरोना महामारी के समय ये मुश्किलों से लड़ रही जनता की मदद नहीं करते हैं।किसानों की मुश्किलों में काम नहीं आते लेकिन चुनाव आते ही बयानबाजी में लग जाते हैं। भाजपा ने उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है..पहले का यूपी मुझे आज भी याद है..जब प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित थी।दिनदहाड़े गोलियां चलती थीं। प्रदेश में माफियाओं का राज था। आज 2021 में यूपी में खड़ा हूं तो गर्व से कहता हूं कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को आगे ले जाने का काम किया।

Share.
Exit mobile version