पटना: बिहार के हाजीपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार एक दूल्हे की गाफी को रोककर किन्नर पैसा मांग रहे थे। हालांकि यह हरकत किन्नरों पर भारी पड़ गया। सराय थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के पास किन्नरों को हंगामा करना भारी पड़ गया। पेट्रोल पंप पर दूल्हे की गाड़ी से पैसा मांगने और जबरदस्ती करने पर जमकर मारपीट हुई।

किन्नरों को बारातियों ने पहले जमकर पीटा, उसके बाद जब वो अधमरा हो गए तो वे चले गए। हालांकि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा, जिसके। बाद किन्नरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें: पहले उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े गोलियां चलती थी लेकिन आज योगी आदित्यनाथ की वजह से ‘राम राज्य’ है- अमित शाह

पूरा मामला हाजीपुर के सराय थाना क्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा की है। शनिवार की शाम करीब 5 बजे जब एक बारात जा रही थी, तब किन्नर बख्शिश मांगने लगे। इसी दौरान दूल्हे से किन्नरों की बहस हो गई और किन्नर पहले अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे।

जब किन्नर पैसा मांग रहे थे, उसी दौरान दूल्हे की गाड़ी किन्नरों को धक्का मारकर आगे निकल गई। इसी दौरान किन्नरों ने पीछाकर दूल्हे की गाड़ी को पकड़ लिया। इसके बाद तो हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया, और जमकर मारपीट होने लगी।

इस दौरान किन्नरों ने पिटाई के बाद पेट्रोल पंप के मालिक को धमकी दी, और कहा कि अगर उनके साथी को कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी पेट्रोल पंप संचालक की होगी। वहीं पेट्रोल पंप संचालक ने इलाज के लिए किन्नरों को 10 हजार रुपये भी दिए।

Share.
Exit mobile version