NEW DELHI: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। आतंकी के साथ 01 एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने बडगाम जिले के मनचोवा इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई के दौरान एक आतंकी मारा गया।

कहा जा रहा है कि मनचोवा इलाके में मारा गया आतंकी हाल ही में आतंक के रास्ते पर आया था। आतंकी संगठन में उसकी नई भर्ती हुई थी। अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि “मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। मारे गए आतंकवादी के पास से एक एके राइफल और एक पिस्तौल बरामद किया गया।” उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादी की पहचान और समूह से जुड़े होने का पता लगाया जा रहा है.. इलाके में तलाशी अभियान जारी है..अभी और आतंकियों के छिपे होने की संभावना है।

यह भी पढ़े आर्टिकल 370 हटने की वर्षगांठ पर जम्मू-कश्मीर के बारामूला में पुलिस दल पर आतंकियों ने चलाई गोली

 इससे पहले बीती रात शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के बनिहाल में ग्रेनेड हमला हुआ है हमले में दो लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि बीते हफ्ते में ये ग्रेनेड से दूसरा हमला है। इससे पहले गश्त पर निकली सेना पर आतंकियों ने  ग्रेनेड फेंका था जिसमें 4 लोग घायल हुए थे। घायलों में स्थानीय लोग भी शामिल थे। ये हमला उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के खानपोरा ब्रिज पर हुआ था। आतंकी पहले से ही वहां घात लगाए सेना का इंतजार कर रहे थे जैसे ही सेना वहां से गुजरी आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला बोल दिया।

Share.
Exit mobile version