नई दिल्ली: आज शाम 6 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद को चाय पर बुलाया है। इस हाई-टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सभी मंत्री मौजूद रहेंगे। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि इस हाई-टी में कुछ चर्चा भी होगी या नहीं।

मोदी 2.0 में पहली बार पिछले 7 जुलाई को मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था। मंत्रिमंडल में फिर बदल के बाद राष्ट्रपति ने सभी मंत्रियों को चाय-नाश्ते पर आमंत्रित किया है। दरअसल मोदी सरकार अपने बचे हुए कार्यकाल में पार्टी का एजेंडा तय करना चाहती है, इसलिए लगातार तीन दिनों तक सभी मंत्री चर्चा भी करेंगे।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बड़ा हमला, कहा बीजेपी मेनिफेस्टो नहीं मनीफेस्टो बनाती है

मिली जानकारी के अनुसार लगातार तीन दिनों तक मंत्री परिषद की बैठक होने वाली है। यह बैठक 10 अगस्त से 12 अगस्त के बीच चलेगी। अगर समय की बात करें तो बैठक शाम 6 बजे शुरू होगी।

मंत्रिपरिषद के साथ यह बैठक पार्लियामेंट एनेक्सी में होगी. इस दौरान सभी मंत्रालयों के कामकाज की खुद पीएम मोदी समीक्षा करेंगे, और आने वाले समय के लिए सभी मंत्रियों के लक्ष्य निर्धारित होंगे।

इस तीन दिवसीय मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्रियों को उनके विभाग के बारे में विस्तृत जानकारी दी जाएगी। वहीं प्रभार संभालने के बाद मंत्रियों को उनके लिए गए काम के बारे में बताएंगे।

Share.
Exit mobile version