जम्मू: कश्मीर घाटी में आतंकियों के मंसूबों को नाकाम करने के लिए सुरक्षा बलों ने कार्रवाई तेज़ कर दी है। ऑपरेशन ऑल आउट के तहत आतंकियों को ठिकाने लगाने के कवायद लगातार जारी है। इसी कड़ी में सेना ने जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके के वेलू में आतंकवादियों घेरा है। दोनों तरफ से फ़िलहाल जबरदस्त गोलीबारी हो रही है। बताया जा रहा है कि सेना ने 3 आतंकियों को घेर लिया है। सीआरपीएफ कब डीजी ने भी इस मुठभेड़ की पुष्टि कर दी है।

आतंकियों को पहले सरेंडर करने के लिए कहा गया:
सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पहले माइक के जरिए सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन आतंकियों ने सरेंडर करने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद आतंकियों के परिवार को बुलाकर भी अपील की गई, लेकिन आतंकी नहीं माने और गोलीबारी करते रहे। सुरक्षबलों ने बताया कि आतंकियों ने पहले ग्रेनेड फेंका, जिसके जवाब में कार्रवाई शुरू की गई। फिलहाल आतंकियों में से एक विदेशी भी बताया जा रहा है।

शोपियां जिले में तीन आतंकवादी मारे गए थे:
कश्मीर घाटी में सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है। वहीं पिछले गुरुवार जम्मू कश्मीर के शोपियां ज़िले में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमे 3 आतंकी मारे गए थे। वहीं कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट में कहा था कि, “आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण करने से इंकार कर दिया था और मुठभेड़ जारी रखी. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई और तीनों आतंकवादी मारे गए”

Share.
Exit mobile version