देश में करो ना कहर के बीच एक देश में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। आंध्र प्रदेश के एक अस्पताल में अचानक से ऑक्सीजन सप्लाई रुक गई, जिसकी वजह से 14 लोगों ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। इस खबर के फैलते ही हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी। ये घटना तिरुपति के सरकारी रुइया अस्पताल की है। इस घटना की जानकारी चित्तूर के जिलाधिकारी एम हरि नारायणन ने जानकारी दी है। उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, ऑक्सीजन सिलेंडर को लोड करने में 5 मिनट लगे तब तक कुछ मरीजों ने दम तोड़ दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, सब कुछ अब सामान्य हो गया है। इसकी वजह से ज्यादा मरीजों की जान बच गई। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि,सोमवार की रात में आईसीयू में ऑक्सीजन की सप्लाई में दिक्कत की वजह से 14 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है।

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ ही खबर आ रही है कि, ऑक्सीजन का एक टैंकर आना था जो समय पर नहीं पहुंच सका। जिसके कारण ये घटना हुई।आपको बता दें, हफ्ते भर पहले की ऐसी ही घटना सामने आई थी।उस घटना में भी ऑक्सीजन की कमी से कोरोना के 12 मरीजों समेत 24 मरीजों की मौत हो गई। अचानक से दूसरी बार हुई इस घटना ने लोगों के मन में डर पैदा कर दिए है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version