NEW DELHI: 90 के दशक के फेमस भजन गायक नरेंद्र चंचल की बेटी ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।युवती ने मामला गुरुग्राम केस सुशांत लोक थाने में दर्ज कराया है।  एफआईआर श्याम कोहली नाम के एक शख्स पर दर्ज कराई गई है। एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। युवती से छेड़छाड़ साल  नवंबर 2020 के दौरान हुई थी जब श्याम कोहली नाम का शख्स युवती के घर में जबरन घुसा था और छेड़छाड़ की थी। तब मामले पर युवती ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। युवती का कहना है कि उस दौरान वो अपने पिता की मौत से दुखी थी इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

आरोप है कि जब युवती के पिता बीमारी से अस्पताल में भर्ती थे तब श्याम कोहली घर आता और युवती को अकेला पाकर अश्लील हरकतें करने की कोशिश करता। फिलहाल पुलिस ने मामले पर एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि नरेंद्र चंचल का निधन 22 जनवरी 2021 को हो गया था। वो बीते साल से ही बीमार चल रहे थे। 80 साल के चंचल ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाये जिन्हें आज भी याद किया जाता है।

चंचल अपने धार्मिक गीतों और भजनों के लिए जाने जाते थे। अपने करियर के एक बड़े हिस्से के लिए लाइव इवेंट  करने के अलावा, चंचल के गाने जैसे “चलो बुलावा आया है” अवतार से और “बेशक मंदिर मस्जिद तोड़ो” बॉबी से बेहद पॉपुलर हुए थे।चंचल को बॉबी के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। सिंगर के निधन पर नरेंद्र मोदी, दिलेर मेहंदी, मीका सिंह,विशाल डडलानी,मास्टर सलीम जैसे स्टार्स ने श्रद्धांजलि दी थी।

Share.
Exit mobile version