महाराष्ट्र के पुणे जिले में नाना पेठ इलाके में कल वीरवार देर रात गोदाम में आग लगने के लिए दो दमकल कर्मियों सहित चार लोग झुलस गए। घटना में 2 लोग झुलस गए। जिनमें से एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उन दोनों के अलावा दो दमकल कर्मी भी आग बुझाने के दौरान चपेट में आ गए। अधिकारी का कहना है कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

दमकल विभाग के अनुसार नाना पेठ में क्वार्टर गेट इलाके के पास लकड़ी के कुछ सामान, स्पेयर पार्ट्स आदि के गोदाम में आग लग गई थी। दमकल विभाग के अधिकारी का कहना है कि हमें रात 11:30 बजे आग लगने की सूचना मिली और तुरंत 8 पानी के टैंकर तथा एंबुलेंस मौके पर भेजी गई। अधिकारी का कहना है कि आग पर देर रात करीब 1:00 बजे काबू पाया गया।

आग लगने से करोड़ों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। गोदाम स्पेयर गुड्स का है। ऐसा माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने की वजह से गोदाम में आग लगी है आप पर काबू के बावजूद अभी भी कूलिंग का काम जारी है। इस हादसे में एक व्यक्ति के हाथ और पैर और एक व्यक्ति के सिर में चोट आई है। घायल लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसके अलावा दमकल अधिकारी प्रभाकर उमरतकर और फायरमैन सुधीर नवले के पैरों में चोट आई है।

Share.
Exit mobile version