विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की जबरदस्त चर्चा हो रही है। अभिषेक बच्चन ने भी कश्मीर फाइल्स फिल्म के बारे में बात की है उन्होंने फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई को सराहा है। ‌अभिषेक का कहना है कि आप कश्मीर फाइल्स के बारे में बात कर रहे थे। इसकी उत्पत्ति कैसे हुई, इसे लेकर हम दो-तीन दिन से चर्चा कर रहे हैं। आप जो भी कहते हैं उसका राजनीतिकरण चाहते हैं। अगर आप इसे सांप्रदायिक बनाना चाहते हैं तो यह आपकी अभिव्यक्ति की आजादी और विचार है।

अभिषेक बच्चन का कहना है कि यदि पर अच्छी नहीं होती तो नहीं चलती। इस फिल्म के पॉपुलर होने की कोई दूसरी वजह नहीं है। आप इस बात के कई मतलब निकाल सकते हैं और इसे फिल्टर कर सकते हैं। आधार यही है की अच्छी फिल्म होनी चाहिए। बता दे कि कश्मीर फाइल्स ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म 250 करोड़ कमाने के करीब पहुंच गई है। इस फिल्म की रफ्तार कम नहीं हो रही।

यह भी पढ़े:  संजय दत्त ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के लिए हर रोज 25 किलो का कवच पहनकर करी थी शूटिंग

द कश्मीर फाइल्स को लेकर कई लोग प्रोपेगेंडा बता रहे हैं। मूवी पर राजनीति भी जमकर हो रही है। लेकिन द कश्मीर फाइल्स के आलोचकों को दमदार कमाई से करारा जवाब दिया है। अभिषेक बच्चन ने फिल्म के बारे में बात कर कहा कि उन्होंने अभी कश्मीर फाइल्स देखी नहीं है। लेकिन उन्होंने किसी से यह भी नहीं सुना कि यह फिल्म बुरी है।

अभिषेक बच्चन का कहना है कि सिनेमा का यही सच है अगर कोई फिल्म अच्छा करें तो वह फिल्म बहुत अच्छी चलती है। अभिषेक बच्चन के इंटरव्यू के इस वीडियो क्लिप को डायरेक्टर अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अभिषेक बच्चन का आभार जताया है। इसके अलावा डायरेक्टर ने अभिषेक बच्चन को द कश्मीर फाइल्स जल्द से जल्द देखने की इच्छा जताई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version