ताजनगरी आगरा में गुरुवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। आगरा के कूंचा साधुराम इलाके में एक घर में चार खून से लथपथ लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस हत्या के एंगल से इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को भी हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ जारी है। गुरुवार की सुबह आगरा के कूंचा साधुराम इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक ही घर से चार शव खून से लथपथ मिले। पड़ोसियों ने घर से खून निकलता देखा तो अनहोनी की आशंका पर पुलिस को इक्तला किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां का मंजर देख उनके भी होश पाख्ता हो गए। दरवाजे खुले थे, सामान बिखरा पड़ा था और चार लाशें खून से लथपथ घर में पड़ी थी।

तंत्र-मंत्र की ओर इशारा

बताया जा रहा है कि रेखा राठौर नाम की महिला का पति से तलाक हो चुका था। वो पिछले दो सालों से अपने तीन बच्चों के साथ कूंचा साधुराम इलाके में रह रही थी। रेखा और उसके तीनों बच्चे हंसी खुशी से रह रहे थे लेकिन अचानक गुरुवार को उनके शव मिलने से हर किसी के होश उड़ गए। रिश्तेदारों को यकीन नहीं हो रहा कि अचानक ये कैसे हो गया। वहीं पुलिस कई एंगल से इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस को घर के अंदर से चार नीबू, हल्दी, दिया आदि सामान मिला है। जो तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहा है। तो वहीं बिखरे पड़े सामान लूट की ओर भी इशारा कर रहे हैं।

बच्चों संग अकेले रहती थी महिला

फिलहाल पुलिस भी इस गुत्थी को सुलझा नहीं पा रही कि ये हत्या है या कुछ और, फिलहाल पुलिस की टीम ने फॉरेंसिक विभाग की मदद से मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। वहीं एक शख्स को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ जारी है। उम्मीद है जल्द ही आगरा कांड का खुलासा पुलिस करेगी और इसके जिम्मेदार भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Share.
Exit mobile version