Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले उनको सजा सुनाई गई थी । वो अभी जेल में बंद हैं। जेल में जाने के बाद भी वह परेशान चल रहे हैं। जानकारी मिली है कि उन्होंने कथित तौर पर कैंटीन कार्ड के गलत इस्तेमाल को लेकर एक साथी कैदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

एक निजी चैनल से मिली रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू की पत्नी डॉक्टर नवजोत कौर ने बताया कि वह फल खरीदने के लिए 2 साथी कैदियों को अपना काट देते थे।उन्होंने आगे जानकारी दी कि कैंटीन कार्ड रिचार्ज होने के कुछ दिन बाद ही ₹15000 की सीमा पूरी हो जाती थी, जिसके चलते शिकायत की गई है।

https://www.dnpindiahindi.in/videsh/elon-musk-elon-musk-calls-father-a-bad-human-being-when-he-has-an-affair-with-stepdaughter/165014/

रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब डीजीपी हरप्रीत सिंह सिद्धू ने बताया सिद्धू ने जेल अधिकारियों को जानकारी दी है कि 1 साथी कैदी ने उनके कैंटीन कार्ड का गलत इस्तेमाल किया है। इस संबंध में मामले की पुष्टि की गई है और साथी कैदी को सिद्धू के वार्ड में शिफ्ट किया गया है। हालांकि उन्होंने सिद्धू के साथी कैदी के साथ बहस की खबरों का खंडन किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कैदियों को शिफ्ट करना सामान्य जेल रूटीन है। सिद्धू की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया गया है।

आरोपों पर क्या बोले जेल मंत्री हरजोत सिंह बैंस

पंजाब के जेल मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने सिद्धू की झगड़े की खबरों से इंकार किया है। उन्होंने कहा कोई झगड़ा नहीं हुआ है। यह 4 दिन पुराना मामला है। हर कैदी अपना को कार्ड जारी किया जाता है। ऐसे खबरें चलाने वालों चैनलों के खिलाफ लीगल नोटिस जारी किया जाएगा।

https://www.dnpindiahindi.in/videsh/rishi-sunak-news-rishi-sunak-is-the-frontrunner-in-the-race-to-become-the-prime-minister-of-bitrain-won-the-second-round-of-voting-with-a-bang/164815/

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के एक रोड रेज मामले में 1 साल की सजा काट रहे हैं सुप्रीम कोर्ट ने मई 2022 में उन्हें सज़ा सुनाई थी, तब से वह जेल में बंद है और हर रोज उनसे जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। इससे पहले उनके खाने-पीने की दिक्कतों को लेकर भी खबर सामने आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version