आपने दुनिया की एक से बढ़कर एक अजीब घटनाओं के बारे में पढ़ा होगा और सुना होगा। लेकिन आज हम आपको जिस अनोखी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप सोच मे पड़ जाएंगे क्या दुनिया में इतने सनकी लोग भी हैं? मामूली सा कंधा टकराने पर एक युवक को उसके घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया गया। ये घटना यूपी के एक मेले की है। जिसके सामने आने से हर कोई हैरान है।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/politics/up-assembly-election-2022-model-code-of-conduct/

मामूली सी बात पर कत्ल

यूपी के गाजीपुर के जमानियां क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने एक  युवकों को उसके घर में घुसकर मारा है। जिसके बाद केदार यादव की मौके पर ही मौत हो गयी है, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।एसपी गाजीपुर रामबदन सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए चौंका देने वाला खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, आरोपी युवक आधा दर्जन की संख्या में थे जो फरार हो गए। जिसके बाद मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इसकी जांच मे जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि, विजयादशमी के मेले में भीड़ में कंधे से कंधा लड़ने की मामूली बात झगड़े में तब्दील हो गयी और ये मामूली सा मामला हत्या में बदल गया। मरने और मारने वाले युवक पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे और दोनों में पहले से ही विवाद चल रहा था। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version