गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। सूरत के ओएनजीसी गैस प्लांट में सुबह 3 बजे अचानक से आग लग गई। जिसके बाद एक कई सारे धमाके होने की खबर सामने आ रही है। घटना की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं और आग बूझाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन आग इतनी भीषण तरह से फैली हुई हुई है कि, अभी तक गैस प्लांट में धमाके हो रहे हैं।जिनसे काफी धुंआ और शोर हो रहा।

खबर की जानकारी मिलते ही इलाके के लोग मौके पर पहुंच गये हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि, धमाके के समय उनके घरों की खिड़कियां भी हिलने लगी थीं। अभी तक इन धमाकों में किसी के मारे जाने या फिर घायल होने की कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। इसके साथ ही ये भी नहीं पता चल सका है कि, प्लांट में इतनी भीषण आग कैसे लगी? घटना पर सूरत के DM धवल पटेल का कहना है कि, ONGC गैस प्लांट में लगी आग फिलहाल काबू में है और किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। बहुत जल्द जांच में आग के कारणों का भी पता लगाया जाएगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version