Gujarat Politics: हिमांशु व्यास बीजेपी में शामिल हो गए हैं, ऐसा माना जा रहा है कि गुजरात कांग्रेस सचिव के पद से इस्तीफा देने के कुछ समय बाद ही वह बीजेपी में शामिल हो गए थे। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। वहीं गुजरात के बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने भी उनका स्वागत किया।

कांग्रेस पर लगाया आरोप

हिमांशु व्यास ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस पर आरोप लगाया। आरोप लगाते हुए वह कहते हैं कि, मुझे काफी समय से महसूस हो रहा था कि कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व कम्युनिकेशन में फेल रहा हाईकमान नेता हमें वहां पहुंचने नहीं देते। कांग्रेस में नए लोग नेता बन गए और जिन्होंने जिंदगी भर काम किया उन्हें कुछ नहीं मिला। हमारी अंतरात्मा ने आवाज दी कि इस्तीफा दो और फिर मैंने बीजेपी नेताओं से बात की फिर आज मैंने सीआर पाटिल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुआ।”

Also Read: Himachal Pradesh Assembly Election 2022: बीजेपी का संकल्प पत्र हुआ जारी, UCC लागू करने का किया वादा

राहुल गांधी से मिलना मुश्किल

हिमांशु व्यास ने एक चैनल से बातचीत करते हुए कि, “कांग्रेस में हमारी बात नहीं सुनी जाती है और दिल्ली में राहुल गांधी से मिलना मुश्किल रहता है। कांग्रेस में लीडरशिप और संगठन में कम्युनिकेशन नहीं है जो लोग जिंदगी देकर पार्टी के लिए काम करते हैं उनकी उपयोगिता कम हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात में बीजेपी जीत रही है और फिर से सरकार बनने वाली है। वहीं हिमांशु व्यास ने गुजरात में आम आदमी पार्टी की एंट्री पर कहा कि आप के आने से कांग्रेस को नुकसान है।”

Also Read: Air pollution से बढ़ रहा महिलाओं का वजन, जानें बचाव के अचूक उपाय

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। गुजरात में 2 सीटों पर 2 चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के लिए 1 दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर को मतदान किया जाएगा। इसके बाद 8 दिसंबर को मतगणना होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version