Aaron Carter: अमेरिकन सिंगर, रैपर और एक्टर एरोन कार्टर का 34 साल की उम्र में ही निधन हो गया है। उनके कैलिफ़ोर्निया (california) के घर में उनका शव मिला। उनका म्यूजिक लोगो लोकप्रिय है और साल 2000 की शुरुआत में उनका नाम एक बड़े सितारे के रूप में उभरा था। कार्टर की मैनेजमेंट कंपनी ने इस बात की जानकारी दी।

अभी तक नहीं मिली कोई खास जानकारी

जानकारी के मुताबिक, शनिवार अथॉरिटीज को सुबह करीब 11 बजे एक व्यक्ति के बाथरूम में डूब जाने की इमरजेंसी कॉल आई।  जानकारी प्राप्त होते ही होमिसाइड डिटेक्टिव लॉस एंजेलेस काउंटी के लंकैस्टर में, कार्टर के घर जांच के लिए निकल लिए। अभी तक इस मामले की कोई खास जानकारी नहीं मिली है। साथ ही किसी साजिश की भी आशंका नहीं जताई गयी।

Must Read: Delhi Pollution: दिल्ली में बढ़ रहा प्रदूषण का कहर, ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान भी हुआ नाकाम

मैनेजमेंट कम्पनी ने की पुष्टि

कैलिफोर्निया की अथॉरिटीज ने पहले मृतक की पहचान का खुलासा ना करते हुए मीडिया को कार्टर (Aaron Carter ) के घर पर एक व्यक्ति के निधन की जानकारी दी थी। कार्टर के रिप्रेजेंटेटिव के द्वारा भी मामले पर पहले कोई कमेंट नहीं किया गया था। लेकिन बाद में कार्टर की मैनेजमेंट कम्पनी ने यह कन्फर्म किया कि “कार्टर की मौत हो गई है।” कार्टर की मंगेतर मेलनी मार्टिन(Melanie Martin) ने भी यह कन्फर्म करते हुए कहा कि “हम अभी भी इस दुर्भाग्यपूर्ण रियलिटी को स्वीकार करने की कोशिश कर रहे हैं। आपकी प्रार्थनाओं और सहानुभूति के लिए बहुत आभार रहेगा।”

Depression से झूझ रहे थे कार्टर

कार्टर कई दफा अपनी मेंटल हेल्थ स्ट्रगल पर पब्लिक्ली बात करते नजर आ चुके थे। साल 2019 में सेलेब्रिटी वेलनेस टीवी शो ‘द डॉक्टर्स’ पर उन्होंने दवाइयों से भरा एक बैग दिखाते हुए कहा था कि “उन्हें ये ड्रग्स मल्टिपल पर्सनालिटी डिसऑर्डर (Multiple Personality Disorder), सिजोफ्रेनिया (Schizophrenia) और एंग्जायटी(Anxiety) का पता चलने के बाद प्रिस्क्राइब किए गए हैं।”  उन्होंने कहा था “मैं मैनिक डिप्रेसिव(Bipolar disorder) हूं।” कार्टर को एडिक्शन की वजह से कई बार रिहैब में जाना पड़ा था।  सितंबर 2022 में कार्टर ने  बताया था कि “अपने  बेटे प्रिंस की कस्टडी खोने के बाद, वो पांचवी बार रिहैब में हैं। उन्होंने बताया था कि “इस बार वो गांजा छुड़ाने के लिए मदद ले रहे हैं।”

Must Read: Urfi Javed: Splitsvilla X4 में हुई उर्फी की एंट्री, सोशल मीडिया के बाद अब टीवी पर भी मचाएंगी धमाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version