Gujrat: आम आदमी पार्टी के गुजरात संयोजक गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गोपाल को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया। इसी बीच दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने में लेकर आई है। गोपाल इटालिया का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा लगातार हमले करती नजर आई है और इटालियन के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है।

जेल में डालने की धमकी

गोपाल इटालियन ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रीय महिला आयोग की चीफ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही है। इसको रिट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरी बीजेपी गोपाल इटालिया के पीछे क्यों पड़ी है। इससे पहले भी गोपाल इटालिया का पीएम मोदी को लेकर अपशब्द कहने का एक वीडियो भी सामने आया था। इसमें गोपाल ने पीएम मोदी के गुजरात दौरे को नौटंकी बताया और एक अपशब्द का इस्तेमाल किया। गोपाल ने कहा है कि इससे पहले कभी किसी प्रधानमंत्री ने ऐसी कोई नौटंकी नहीं की।

Also Read: Maharashtra: CPI से हाथ मिलाने पर एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर बोला बड़ा हमला, पढ़ाया हिंदुत्व का पाठ

गोपाल के खिलाफ शिकायत दर्ज

कथित तौर पर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा गोपाल इटालिया के खिलाफ जबरदस्त तरीके से हमलावर है। भाजपा की ओर से गोपाल इटालिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने में लेकर पहुंची हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित तौर पर टिप्पणी वाली वीडियो वायरल हुई थी। जिसके बाद से भाजपा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जबरदस्त तरीके से हमलावर हैं।

Also Read: Bihar: साईं बाबा का सीरियल देखने के बाद तेज प्रताप यादव के साथ हो गया चमत्कार, किया खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version