हरदोई में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। ननिहाल गई 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना घटित हुई है। इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दुष्कर्म धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है और उस लड़की का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। 

हरदोई के कोतवाली संडाली इलाके का यह मामला है। बताया जा रहा है कि यह लड़की देर रात में घर के बाहर बैठी हुई थी और सामने से एक मोनू नाम का लड़का उसके पास आया और उसे बहाने से छत पर ले गया और उसके साथ यह नीच हरकत की और अपने गंदे इरादे को अंजाम दिया। बालिका की चीख सुनकर उसके परिजन दौड़ कर जल्दी-जल्दी छत पर आए और देखकर हैरान रह गए और उस युवक को उन लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। उस मासूम बालिका के परिजनों द्वारा शिकायत करने पर पुलिस द्वारा सारे मामले की छानबीन की गई। उन लोगों ने पुलिस को सारी बातें बताई और पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की। परिजनों ने पुलिस से पूरे मामले की तहरीर की और अपर पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की छानबीन की। 

पुलिस ने आरोपी युवक पर पाक्सो एक्ट और दुष्कर्म धाराओं के तहत उस युवक पर मुकदमा दर्ज किया है और पीड़िता को अस्पताल भेज दिया गया है वहां पर उसका मेडिकल परीक्षण किया जाएगा और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version