पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी हरियाणा में कोई बड़ा आतंकी हमला करने की साजिश कर रही है। इसी आतंकी हमले की आशंका के चलते हरियाणा पुलिस ने अलर्ट जारी किया है। इसके चलते फरीदाबाद पुलिस ने पंजाब में हुई घटनाओं को देखते हुए एनसीआर में सतर्कता बढ़ाने की निर्देश जारी किए हैं। रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा में आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस का एक नोटिस सामने आया है।

संभावना को लेकर सतर्कता बरतने के लिए कहा

जारी की गए सूचना पत्र में फरीदाबाद पुलिस की ओर से आईएमटी, चंद्रावली, बल्लभगढ़, फरीदाबाद और सभी आईएमटी कंपनी मालिकों को लिखे गए पत्र में आतंकी घटना की संभावना को लेकर सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है। जिसके चलते एहतियात बरतने के निर्देश भी जारी किए गए हैं फरीदाबाद पुलिस की ओर से नोटिस में कहा गया है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई हरियाणा में आतंकी हमले को अंजाम दे सकती है। ऐसे में बिल्डिंग के अंदर आने जाने वाले संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जाए‌।

एनसीआर इलाके में सतर्कता

सूचना पत्र में कहा गया है कि यदि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। हरियाणा पुलिस ने सुरक्षा को लेकर तमाम एहतियात बरतने के लिए भी कहा है वहीं इस अलर्ट को लेकर फरीदाबाद पुलिस के पीआरओ का कहना है कि हाल में पंजाब में हुई घटनाओं को देखते हुए एनसीआर इलाके में सतर्कता बढ़ाई गई है। फरीदाबाद पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें: 35 साल के इतिहास में करीब एक दर्जन से अधिक बार भाकियू में हुई बगावत, पढ़ें पूरी ख़बर

बाहरी लोगों का वेरिफिकेशन

विभाग ने इस अलर्ट नोटिस में सभी थाना प्रभारियों को इलाके के प्रतिष्ठित व्यक्ति, RWA, प्रधान आदि को सुरक्षा की दृष्टि से आगाह भी किया जा रहा हैं ‌ इसमें अपील की जा रही है कि अपने एरिया में रहने वाले किराएदार और ड्राइवर, सहायक आदि का वेरिफिकेशन कराया जाए। और बाहरी, अजनबी और संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को जानकारी दें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version