NEW DELHI: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में रविवार को कई चट्टानों में भूस्खलन के बाद बड़ा हादसा हुआ था जिसमें नौ लोगों ने अपनी जान गवाई थी। उन्हीं नौ लोगों में से एक थी डॉ दीपा शर्मा। जिन्होंने मौत से चंद मिनटों पहले सोशल मीडिया पर हिमाचल की खूबसूरती को लेकर अपडेट किया था। राजस्थान की राजधानी जयपुर की रहने वाली आयुर्वेदिक डॉक्टर दीपा अपना 34 जन्मदिन मनाने के लिए किन्नौर आई थी। दीपा के भाई महेश कुमार शर्मा ने उनकी मौत और उनके प्रकृति के प्रति प्रेम को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा-“मेरी बहन दीपा शर्मा 29 जुलाई को अपने आने वाले 34वें जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए हिमाचल के किन्नौर गई थी। वह अपनी नियोजित यात्रा के लिए बहुत खुश थीं। उन्होंने इसके लिए नया कैमरा और स्मार्टफोन भी खरीदा था। वह प्रकृति से बेहद प्यार करती थी और अब मेरी बहन को प्रकृति ने अपनी गोद में सुला लिया।  उनकी आत्मा को शांति मिले। बता दें कि दीपा पहली बार अकेली यात्रा पर निकली थी। वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस डॉक्टर थी। उन्होंने हिमाचल में हर खूबसूरती का अपडेट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिया था।

यह भी पढ़े हिमाचल के किन्नौर में बड़ा हादसा, पर्यटकों की गाड़ी पर गिरे पत्थर, 9 लोगों की मौत, 4 घायल

मौत से चंद मिनटों पहले ही दीपा शर्मा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि वह इस वक्त भारत के आखिरी प्वाइंट पर खड़ी हैं, जहां तक सिविलियन को जाने की इजाजत है. इसके 80 किमी. आगे तिब्बत है, जिस पर चीन ने कब्जा किया हुआ है। उन्होंने हिमाचल की पहली सुबह का व्यू भी अपने फैंस के साथ शेयर किया था। जिसमें उन्होंने सुबह के सूरज की उगती हुई वीडियो शेयर कर लिखा था-आज की सुबह कुछ यूं गुजरी..देवभूमि हिमाचल।34 साल की दीपा शर्मा के इस तरह अचानक हुए निधन से सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले स्तब्ध हैं। हर कोई उनके यूं अचानक चले जाने से परेशान है।

Share.
Exit mobile version