राजधानी दिल्ली में कोरोना का घातक रूप देख चुके लोगों के लिए अब एक राहत की खबर है दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या हो रही है कम, लगभग 10,000 बेड खाली हो चुके हैं। मरीजों को डिस्चार्ज किया जा रहा है। आज मरीजों की संख्या 12 फीसदी है। 

केजरीवाल ने जताई सहानभूति :

जिनके परिवार के कमाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई है उनके बच्चों की शिक्षा और सारा खर्च हमारी सरकार की तरफ से होगा। अपने आपको अनाथ ना समझे, हम उनके साथ हैं । 

दिल्ली सरकार ऑक्सीजन को लाने में कोई कमी नहीं रख रही है। अभी भी ऑक्सीजन आईसीयू बेड भरे हुए हैं, और नए ICU बेड तैयार किए जा रहे हैं। लगभग 1,200 ICU बेड बनकर तैयार हैं जल्द ही उनको भी प्रयोग में लाया जाएगा। ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन बिस्तर की तैयारी है ताकि जैसे ही कॉरोना के केस बढ़ें तो कोई समस्या ना आए।

सख्त लॉकडाउन :

दिल्ली में सख्त lockdown लगा दिया है ताकि कोई भी कोरोना से पीड़ित ना हो। लॉक डाउन का सभी नियमतता से पालन करें ताकि हम यह महामारी को जल्द से जल्द खत्म कर सके। हमारी सरकार ने सारे मरीजों के लिए बेहतर से बेहतर इंतजाम किया है अगर दुर्भाग्यवश कोई कोरोना की चपेट में आता है तो हमारे पास उसे अस्पताल में एडमिट करने की पूरी तैयारी है।

Share.
Exit mobile version