श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। हालांकि सुरक्षाबलों ने आतंकियों की गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए पुख्ता तैयारी की है। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पारिमपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। वहीं सेना के 2 अधिकारी और 1 जवान भी इसमें घायल हुए हैं। फिलहाल आतंकियों की तलाश की जा रही है सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है।

मारा गया पाकिस्तानी आतंकी:
सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकी भी मारा गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी आतंकी लश्कर ए अबरार से संबंध रखते थे। वहीं सुरक्षबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं।

सुरक्षबलों ने क्या कहा:
आतंकियों के साथ मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबल गश्त के लिए निकले तभी आतंकियों ने उनके ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गया। इस हमले में CEPF का एक जवान घायल हो गया।

कश्मीर पुलिस ने क्या कहा:
सुरक्षबलों के साथ मुठभेड़ के बाद कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “श्रीनगर के मल्हूरा परिमपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं.” एनकाउंटर के कारण स्थानीय इलाकों को खाली कराया गया है.

दरअसल सुरक्षबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर नदीम अबरार को पकड़ा है। सुरक्षबलों के लिए यह बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। आतंकी नदीम की गिरफ्तारी को सुरक्षबलों के लिए बड़ी कामयाबी बताया जा रहा है।

Share.
Exit mobile version