कभी यहां हाथ मारता है…तो कभी वहां हाथ मारता है……
हर बुरे छुअन के साथ तू मेरी आत्मा को मारता है।
अरे पागल कभी तो अपने अंदर झांककर देख…..
तेरे अंदर का जानवर,तेरी इंसानियत को मारता है।
तूने तो मेरे अंगरक्षक को भी ज़िन्दगी से रुखसत कर दिया….
तेरा ये घिनोना रूप अब तो मेरी इच्छशक्तियों को भी मारता है।
कभी यहां हाथ मारता है…तो कभी वहां हाथ मारता है……
हर बुरे छुअन के साथ तू मेरी आत्मा को मारता है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के नौजरपुर गांव में आज एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना घटी जिसके बारे में जानकर आप सिहर उठेंगे। एक बच्ची को उसी के पिता के सामने कुछ दरिंदे छेड़ रहे थे। अब कोई और होता तो शायद डर के मारे चुप भी बैठ जाता लेकिन, ये तो पिता है साहब…अपनी बच्ची के साथ बुरा होता हुआ कैसा देख सकता था। पिता ने पुलिस स्टेशन में जाकर अपनी बच्ची के साथ हुई छेड़खानी के खिलाफ आवाज़ उठाई। लेकिन, बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने का अंजाम उस पिता को अपनी जान गंवाकर भुगता पड़ा। शिकायत से बौखलाए बदमाशों ने खेत में जाकर देर शाम लड़की के पिता पर कई गोलियां चलाकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक पिता का नाम अमरीश है। अब इस मामले मृतक की बेटी और पीड़िता का बयान सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी समाजवादी पार्टी का नेता है। अमरीश शर्मा की बेटी ने मीडिया को बताया कि मुख्य आरोपी गौरव शर्मा समाजवादी पार्टी का नेता है।

https://www.youtube.com/watch?v=9bHXmu4_bTQ

वहीं, इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि – हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। भाजपा सरकार से हताश उप्र की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ़ की माँग करना भी छोड़ दिया है। बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार भाजपा बाहर!।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को शाम 4:30 बजे गांव नोजलपुर निवासी अमरीश पुत्र जगदीश शर्मा की गांव के लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी को लेकर गांव के ही गौरव शर्मा उर्फ़ गोलू व उसके तीन साथियों द्वारा अमरीश पर उस वक्त हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जब वह अपने खेत पर मजदूरों से आलू की खुदाई करा रहे थे। गोली लगने से अमरीश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही थाना कोतवाली सासनी पुलिस और पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर के साथ एसपी विनीत जायसवाल ने घटनास्थल गांव नौजरपुर पंहुचकर मौका मुआयना किया।

Share.
Exit mobile version